लव स्टोरी इन हिंदी रोमांटिक || Romance Short Stories Online

दोस्तो आज आपको Romance Short Stories Online के बारे मे बताने वाले है। Read Romantic Short Stories Online यह आपको बहुत पसंद आयेगा।

Romance Short Stories Online

 

एक दिन की बात है एक लड़की बस में ट्रवेल कर रहि थि उस लड़की को बस में मन नहीं लग रहा था थोड़ी देर गाना सुनति है तो थोड़ी देर सो जाती थी लेकिन उसे नींद नहीं आ रही थी । बस वह सोचती थी कब बस से उतर जाऊंगी कब मे घर लौट जाएंगि । उसके मोबाइल की बैटरी लो हो गई थी उसी वकत उस बस में जोर से आवाज आई सभी लोग डर गए और बस रोड के साइड में खड़ी कर दी और वह लड़की को पता नहीं चल रहा कि क्या हुआ । उसने बस के कंडक्टर  को पूछ रही थी कि क्या हुआ तो कंडक्टर ने बताया मैडम बस से बाहर निकलिए बस के टायर पंचर हो गया है ।

वह लड़की का दिमाग चल नहीं रहा है वो बोल रहि थि कि अब क्या करूं उसको कुछ समज नहीं आरहा था । वह अच्छी जगह पर बैठ गाइ और सोचने लगी कब ठीक होगी बस बेठे बेठे बोरिंग हो रही हु थोड़ी देर में वहां से आगे की ओर जाने लगी उसी वकत आवाज आई मैडम जी आगे देखे बड़ा सा गड्ढा है आप गिर जाओगे।

लड़की मुस्कुराते हुवे बोलि मेंने तो देखा हि नहीं था आप वहां कहां जा रहे हो तो आपको उस गड्ढा नहीं देखा ।मैं कब से इस बस में बैठी हूं ना तब से बोरिंग ही हो रही हु कब से राह देख रही हूं कि कब घर पोहचुगि इस सोच मे आगे कि और गुम आवु ऐसा सोचा था लड़की उस लड़के को कहती है कि आपका नाम क्या है आप कहां जा रहे हो आप कहा से इस बस में बैठे हुवे है कहापे ट्रेवल कर रहे हो मैंने तो देखा ही नहीं किस बस कि सित पर बैठे हो वह लड़का बोला थोड़ी सास तो लो मैं कहीं नहीं जा रहा हूं ।

थोड़ी देर के बाद लड़की बोलि अब जाकर मेरे मन को शांति मिली है कब से मैं बोरिंग हो रही हूं आप बताओ अपने बारे में वह लड़का बोलता है मेरा नाम है हार्दिक मेरा गांव का नाम है सूरत मैं स्टडी करता हूं लड़का कहता है सब कुछ जान लेना है अभी से आप बताओ अपने बारे में मेरा नाम है दीपिका में भी सूरत की ही रहने वाली हूं और मैं स्टडी करती हूं |

उसी वकत कंडक्टर ने आवाज लगाई चलो बस रिपेयर हो गई है वह लड़कि बोली  आपको कोई परेशानी नहीं हो तो आप मेरे साइड वालि सिट पे बेठ सकते हो| बातों बातों में वह दोनों को पता ही नहीं चला कि कब वह सूरत पहुंच गए हैं बाद में वह दोनों ने अपने मोबाइल के नंबर एक दूसरे को दिए और गुड बाय किया और अलग हो गये ।

दो दिन बाद वह लड़के के पास कॉल आता है उस लड़के को वह बोली आप मुझे तो भूल ही गए हो इतनी जल्दी वो लदका कह्ता है मैं तो आपकी ही कॉल का इंतजार कर रहा था कब आपका कॉल आये और कब आप से बात करु  तो लड़की कहति है कॉल करनी चाहिए ना क्यु नहीं किया लड़का कहता है कि आप किसी और के साथ हो तो मैं आपसे क्या बात करता इसलिए मैंने कॉल नहीं किया। लड़की बोली मुझे भी आपसे बात करनी थी इसलिए तो मैंने आपका नंबर लिया और मैंने मेरा नंबर दिया आपको मैं आपसे कह देती हूं कि कोई नहीं है मैं सिंगल हूं |

 तभी से वह दोनों में बातचीत होने लगी और वह दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे बातों बातों में पता ही नहीं चला कि वह दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं और एक दिन वह दोनों कहीं पर मिलने के लिए सोच रहे थे और वह दोनों मिले वह लड़के ने उस लड़की को एक गिफ्ट दिया वह लड़की उसे खोलती है ।

उसमें से एक घडि निकलती है उस लड़की को बहुत पसंद आती है तभी वह दोनों मूवी देखने के लिए जाते हैं और वह लड़कि मान मे सोचती है अब मुझे प्रपोज करेगा अब कितनी इंतजार करो मूवी खत्म होने वाली है वह दोनों मूवी खत्म होने के बाद वह कहीं गार्डन में बातचीत करने के लिए गए वहां पर अच्छी सी जगह देखी और वहां पर बैठ गए ।लड़का बोला पसंद आई मेरी गिफ्ट क्या मैं आपको पसंद हूं तो चलो एक सेल्फी लेते हैं अपने मोबाइल में लड़का बोला मुझे पता है कि तुम मुझे पसंद करती हो चलो तुम तो करोगे नहीं मैं कह देता हूं मैं तुमको बहुत पसंद करता हूं क्या तुम मेरी लाइफ में आना चाहती हो मेरी लाइफ पार्टनर बनना चाहते हो तो लड़की बोलि हां मैं कब से राह देख रही हूं कि कब तुम मुझे कहोगे और  मे कब तुमहे हा कहुगि और वो दोनो प्यारि प्यारी बात करके अपने घर लोत गये ।  

 Related Stories :–

Short Love Stories In Hindi

Romantic Story For Love

Sad Love Stories

दोस्तो मुजे यकिन है कि Short Love Stories Romantic अप को पसंदअयि होगि । यह Romantic Bedtime Stories अपको कोइ सुधार करने योगियाता लग्ता है तो हमे कोम्मेंत करके बाताये और अपको कहनिया Stories लिखने खा पसंद हो तो हमे Short Stories Romance free या  Online Romantic short stories, real love story in hindi language एमैल कर सक्ते हो  |

Leave a Comment

Holi Happiness: Kiara & Sidharth’s Radiant Selfie on Instagram Taapsee Pannu Weds Mathias Boe Neha Malik Holi Celebrations share boldness pic Instagram holi wishes in hindi एक छोटी सी प्यार की कहानी – short love story in hindi