आरआरआर (RRR) Rs 1,200 crore तक का सफर ॥ RRR movie review in hindi

लोगो ने 10 में से 10 पोईट दीये है । लोगो ने सभी लोगो को कहा है एक बार यह फिल्म देख लीया है तो बार बार देख ने का मन होने वाला है । RRR movie का पहले दिन का टिकिट का भाव 300+ भाव रहा है। लोगो को टिकिट मिल नही रही है लोग टिकिट के लिए 500rs तक खर्च करने को तैयार है लेकिन टिकिट मिल नही रही है। 

 

पहला सोव देखने के बाद रिकॉर्ड टूटने की स्वभावना

 

लोगो ने पहला सोव देखने के बाद कोमेंट दीया है अच्छा लागा , बहुत अच्छा लगा , एनटीआर का काम माईड बोईंग, एक नंम्बर सुपर , एक नंम्बर फिल्म है , एक नंम्बर बेस्ट फिल्म, बहुत सुपर हिट फिल्म है , दोनो छा गये ।

 

RRR फिल्म ने पहला सोव होने के बाद सभी लोग ने बहुत अच्छे कोम्मेंट दीये है । लोग कह रहे है इस साल की यह सब से बडी फिल्म होने वाली
है । पहला सोव हाउस फुल रहा था अभी दुसरा सोव चालु हुवा है वो भी हाउसफुल है । 
लोगो ने यह कहा सारे एक्शन बेस्ट है और जो काय्मेक्स जो सब को हिल्ला के रख दीया है । लोगो को यह फिल्म बार बार देख ने का मूड होने लगा है । RRR फिल्म देख ने के बाद किसी के पास इतने सब्द नहीं है जो इस RRR फिल्म की तारीफ कीया जाये ।  

 

RRR film में हमे एक्शन और ड्रामा देखने को मिलेगा। RRR film को S. S. Rajamouli ne direct कीया है । इस फिल्म को produced कीया गया है  D. V. V. Danayya of DVV Entertainments के और से । इस फिल्म के stars कहे जाने वाले N. T. Rama Rao Jr. और Ram Charan ,Ajay Devgn ,Alia Bhatt जैसे बडे कालाकार दीखाय देगे ।

 

RRR movie दुसरा सोव देखने के बाद

 

लोगो ने RRR movie का दुसरे सोव देख ने के बाद सभी ने क्या कोम्मेंट दीया है । पहला सोव देख ने के बाद किसी के पास RRR movie के बारे में कहने का कोइ शब्द नहीं है । अब दुसरा सोव देख ने के बाद RRR movie ने सभी का होश उडा दीया है ।

 

सभी लोगो ने RRR movie को सुपर दुपर हीट साबीत होगी यह कहा है ।

 

RRR movie 3rd slow review

 

RRR movie बेस्ट पार्ट एक्श्न भाग बताया गया है । इस में एमोशन भी है । लोगो ने बताया बहुबली से बेटर फिल्म RRR है । लोग RRR फिल्म को पसंद कर रहे है । इस में लोगो को राम चरण की बेस्ट एक्टींग लगी है । अलीया की एक्टींग थोडी कम थी लेकिन अच्छी थी ।

अजय देवगन का केवल 5 मिनिट का रोल था लेकिन इस फिल्म में जान दाल दीया ।

काफी लोगो ने इस फिल्म को हिट बताया है ।बैंक्ग्राउंड जो सोंग था वो लोगो को बहुत अच्छा लगा है  

 

 

RRR movie review in hindi

 

 

rrr alia bhatt

alia bhatt इस फिल्म में सिता का रोल निभायेगी । इस में रामचरण के अपोजिट नजर आयेगी ।

alia bhatt का इस फिल्म में केवल 20 मिनट का रोल होगा । alia bhatt ने इस फिल्म में केवल 12 से 14 दीन के लीये काम कीया है और 9 करोड की मोटी फिस लीया है ।

rrr movie ajay devgan

अजय देवगन ने इस फिल्म में कुछ मिनट के कैमियो कीया है उस के लीये 35 करोड की फिस लीया है ।

राजामौली ने केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित मूल कहानी से फिल्म की पटकथा लिखी है। राजामौली रामा राजू और भीम के जीवन में घटी घटनाओं के बारे में कहानियाँ पढ़ते हुए आए और उनके बीच के संयोग को जोड़ा। इस विचार से केवी विजयेंद्र प्रसाद ने अपने प्रारंभिक वर्षों के दौरान दोस्त कैसे हो सकते है और राजामौली को यस के बारे मे फिल्म बनाने के लिए प्रेरित किया।

इस में 1920 में स्थापित क्रांतिकारी की बारे में है जब दोनों क्रांतिकारी अपने देश के लिए लड़ाई शुरू करने से पहले गुमनामी में जाने का
विकल्प चुनते हैं। 

RRR (film)  को रिलिज 25 मार्च 2022 के दीन कीया जायेगा ।

RRR (film)  का टोटल बजेट देखा जायेतो 500 करोड देखा जाता है ।

 

लोगो को पहले सोव की टीकिट मिल नहीं रही है । पहले सोव तो छोडो पुरे दीन की टीकिट मिल नहीं रही है । सभी को असा है की यह फिल्म एक बड़ा रेकोड बनाने वाली है ।  

 

आपको बता दें कि RRR फिल्म के बंपर ओपनिंग और बॉक्स ऑफिस के पिछले रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद की जा रही है। पीछले कुच दिनों से हैदराबाद और तेलंगाना में RRR फिल्म की एडवांस बुकिंग शानदार तरीके से हो रही है। RRR फिल्म के तेलुगू वर्जन के लिए अभी तक 17 करोड़ की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। 

 

 
RRR movie 5 star

जूनियर एनटीआर के कही सारे फैन है RRR movie की आत्मा भी कहे जाते हैं। इस फिल्म मे रामचरण शानदार लगे हैं। aliya bhat भी काफी
अच्छी फिल्म में दिख रही है ।
राजामौली की फिल्म ने आग लगी दी है RRR movie में इन दोनों ने बहुत अच्छा काम कीया है। RRR movie में कफी अच्छे अच्छे सींन्स है लोग कहते है जूनियर एनटीआर शेर के साथ भिदता है वो सिन्स देख ने के लीये यह फिल्म देखने के लीये जाने वाले है ।
 
सभी फिल्म प्रेमी ने रिलीज से पहले ही इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है। सभी लोग अब इस फिल्म के पहले सोव देख ने के लीये बेताबी से इंतेजार कर रहे है । RRR movie देखने से पहले ही लोगो ने फिल्म को  5 स्टार देने लगे हैं।

RRR movie Box Office Collection

Day 1 ₹25 Crores – ₹28 Crores (Expected)

 

RRR (film)  के बारे में लोगो ने कहा आग लगा देगी आरआरआर

लोगो ने यह कहा जूनियर एनटीआर आरआरआर का दिल हैं तो वहीं रामचरण धड्कन है।

RRR trailer जब रिलिज हुवा था उस में दोनो ने आग लगा दीया था। लोगो ने कहा आरआरआररिएक्शन पर यकीन किया जाए तो आरआरआरबहुत बड़ी सुपरहिट साबित हो सकती है। ऐसा करना एसएस राजामौली सर के लिए कोई नयी बात नहीं है। उन्होने बाहुबली जैसी बडी फिल्म बनाके नए कीर्तिमान स्थापित किए थे

 

RRR official trailer

 

RRR movie trailer आया था तब लोगो ने बहुत तारीफ कीया था । इस फिल्म मा एक्शन ड्रामा कारते हुवे NTR, Ram Charan, Ajay Devgn, alia bhatt दिखाई दीये है । NTR एक कांतीकारी के रोल में दीखाई देते है जो अपनी प्रजाके लीये लडते है । Ram Charan एक ब्रीटीस सरकार के वहाँ पे नौकरी करते है । वो सभी कांतीकारी के वीरुध खदा होता है  । आखीर में Ram Charan अपने दोस्त के साथ मिल जाता है और NTR का साथ देने के लीये आ जाता है ।

सभी लोगो को यह RRR movie trailer पसंद आया था । अब सभी लोग RRR movie को देखनी इशा जता रहे है । आज वो दीन आ ही गया RRR movie रिलिज होने वाली है ।

 

RRR movie songs

Naatu Naatu – kaala bhairava 2022

Komuram Bheemudho – kaala bhairava
2022

Raamam Raaghavam – Vijay Prakash 2022

Dosti – vedala hemachandra 2022

Nacho nacho – vishal Mishra 2022

 

RRR movie collation 

Rrr फिल्म ने अभी तक 1100 करोड़ कमा लिए है यह फिल्म लोगो को बहुत पसंद आ रही है 500+ मे यह फिल्म बनी है जो डबल कमाई कर चुकी है 

rrr full movie

rrr amazon prime

rrr फिल्म को amazon prime में कुछ ही समय के बताया जायेगा । अभी तक ott release date नहीं आयी है । rrr amazon prime के लावा rrr zee5 पे भी दिखाया जायेगा ।

 

rrr full movie hindi dubbed

720p, 480p, 1080p Download Filmyzilla, Mp4Moviez, Filmywap

 

दोस्तो आपको loan के बारे में जानकारी चाहीये जैसे की #instantloan #personalloanbank #onlineloan #Bankloan #AppLoan #insurance इस सब की जानकारी चाहीये तो आपको www.loanadvis.com में जाके ले सकते है ।

 

Leave a Comment

Holi Happiness: Kiara & Sidharth’s Radiant Selfie on Instagram Taapsee Pannu Weds Mathias Boe Neha Malik Holi Celebrations share boldness pic Instagram holi wishes in hindi एक छोटी सी प्यार की कहानी – short love story in hindi