रंजना नाचियार का जीवनी परिचय || Actress Ranjana Nachiyar Biography in Hindi

Actress Ranjana Nachiyar Biography in Hindi

ranjana nachiyar biography

“थुप्परिवलन,” “इरुम्बु थिराई,” और “अन्नाथे” जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली प्रसिद्ध अभिनेत्री रंजना नचियार उस समय सुर्खियों में आईं, जब उन्हें एक सार्वजनिक घटना के बाद हिरासत में लिया गया था। घटना में, वह कुंद्राथुर में एक बस में खतरनाक तरीके से पैर चढ़ा रहे छात्रों के साथ विवाद में शामिल थी।

घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुए, जिसमें युवाओं और छात्रों का एक बड़ा समूह लापरवाही से बस में चढ़ता दिख रहा है, जबकि राजनेता उनसे भिड़ रहे हैं और उनसे उतरने का आग्रह कर रहे हैं।

 

Ranjana Nachiyar BJP: – 

अभिनेत्री और तमिलनाडु भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्य रंजना नचियार को 4 नवंबर को मंगदु पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उनकी हिरासत का कारण कांचीपुरम के कुंद्राथुर में एक सरकारी बस में चढ़ रहे स्कूल और कॉलेज के छात्रों को कथित तौर पर थप्पड़ मारना और उन पर हमला करना था। उन्होंने बस ड्राइवर को मौखिक रूप से अपमानित भी किया।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि एक पुलिस अधिकारी ने स्पष्ट किया कि कोई औपचारिक गिरफ्तारी आदेश जारी नहीं किया गया था; इसके बजाय, अभिनेता के खिलाफ एक एफआईआर (प्रथम सूचना रिपोर्ट) दर्ज की गई। कथित तौर पर पुलिस ने प्रतिक्रिया देने से पहले रंजना के आवास के बाहर 30 मिनट से अधिक समय तक इंतजार किया। लंबे विवाद के बाद उसे हिरासत में लिया गया और मंगदु पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

 

Actress Ranjana movie: –

“थुप्परिवालान” – मैसस्किन द्वारा निर्देशित एक तमिल जासूसी थ्रिलर फिल्म, 2017 में रिलीज़ हुई।

“इरुम्बु थिराई” – 2018 में रिलीज़ हुई एक तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म, जिसका निर्देशन पी.एस. मिथ्रान।

“अन्नाथे” – सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत एक आगामी तमिल फिल्म, जिसमें रंजना नचियार को उनके साथ काम करने का अवसर मिला।

Leave a Comment

Holi Happiness: Kiara & Sidharth’s Radiant Selfie on Instagram Taapsee Pannu Weds Mathias Boe Neha Malik Holi Celebrations share boldness pic Instagram holi wishes in hindi एक छोटी सी प्यार की कहानी – short love story in hindi