google-site-verification=dALbhPQRfhM_3Hl6SH_6JxEBMMslI_Ih-VtFsyxFdpU आनंद महिंद्रा की सराहना: '12वीं फेल' को Filmfare से मिले पुरस्कार की प्रशंसा || Anand Mahindra Applauds Filmfare for Recognizing '12th Fail' with Awards - Motivation Stories

आनंद महिंद्रा की सराहना: ’12वीं फेल’ को Filmfare से मिले पुरस्कार की प्रशंसा || Anand Mahindra Applauds Filmfare for Recognizing ’12th Fail’ with Awards

आनंद महिंद्रा ने फिल्मफेयर की प्रशंसा की, ’12वीं फेल’ को सराहते हुए, जिसे उन्होंने सरलता और सत्यप्रिय कहानी के लिए योग्य माना। फिल्म ने गुजरात में 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में कई पुरस्कार जीते, जिसमें सर्वश्रेष्ठ फिल्म और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक शामिल हैं।

Anand Mahindra Applauds Filmfare for Recognizing ’12th Fail’ with Awards

आनंद महिंद्रा ने अपने एकाउंट पर जाकर फिल्मफेयर की कदमबोस फिल्म 12वीं फेल को विद्यू विनोद चोपड़ा और विक्रांत मस्सी को पुरस्कृत करने के लिए सराहा। इस फिल्म का कहानी सत्ता प्रमुख मनोज कुमार शर्मा की वास्तविक जीवन की संघर्षों पर आधारित है।

फिल्मफेयर द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो को साझा करते हुए व्यापारी ने लिखा, “ब्रावो @filmfare, जो मानते हैं कि साधारित और सत्यप्रिय कहानी अब भी वास्तविक शक्तिशाली सिनेमा के हृदय में है।” फिल्मफेयर ने एक घटना से शेयर किए गए एक वीडियो को साझा किया जो 12वीं फेल के निर्माता और कास्ट को दिखाता है, जिसमें विक्रांत मस्सी और मेधा शंकर शामिल हैं, जो सर्वश्रेष्ठ फिल्म पुरस्कार प्राप्त कर रहे हैं।

पहले, 12वीं फेल देखने के बाद, व्यापारी ने अपने एकाउंट पर फिल्म की समीक्षा साझा की थी। उन्होंने लिखा, “आखिरकार पिछले सप्ताहें में ’12वीं फेल’ देखी। यदि आप इस वर्ष केवल एक फिल्म देखते हैं, तो इसे देखें।” उन्होंने कहानी, अभिनय, व्याख्यान सैली, और फिल्म में उजागर किए गए प्रमुख पहलुओं के बारे में अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने पोस्ट को “मिस्टर चोपड़ा, यह दिल और फिल्में चाहता हैं और भी इस तरह की!” के साथ समाप्त किया।

महिंद्रा का ट्वीट फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के बारे में कुछ घंटे पहले साझा किया गया था। तब से यह लगभग 1 लाख बार देखा गया है। इस पोस्ट को लगभग 2,500 लाइक मिले हैं। लोग इस पोस्ट के परिप्रेक्ष्य में विभिन्न टिप्पणियां पोस्ट कर रहे हैं।

एक व्यक्ति ने लिखा, “सभी पुरस्कारों को इस फिल्म को जाना चाहिए। कोई वीएफएक्स नहीं, कोई लड़ाई का सीन, केवल शानदार कहानी और अभिनय।”

दूसरा जोड़ा, “एक असली हीरो पर एक फिल्म।”

तीसरा लिखा, “एक असली हीरो पर एक फिल्म।”

विद्यू विनोद चोपड़ा की ’12वीं फेल’ ने गुजरात में 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स समारोह में सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (क्रिटिक्स), सर्वश्रेष्ठ संपादन और सर्वश्रेष्ठ स्क्रीनप्ले पुरस्कार जीते।

 

Read More: –

‘Despicable Me 4’ Unveils July 3 Theatrical Release

Nayanthara’s Annapoorani removed from Netflix

Memorable Moments: Hrithik Roshan’s Journey

Halle Bailey and Rapper DDG Welcome Baby Boy Named Halo

Leave a Comment

Valentine’s Day 2024: – Wishes, Massage and Quotes Happy Kiss Day 2024: – Wishes, Status, Massage and Images Happy Hug Day: – Status, Massage and Wishes Promise Day Quotes, Whises, Message Happy Teddy Day my love wishes and Message