google-site-verification=dALbhPQRfhM_3Hl6SH_6JxEBMMslI_Ih-VtFsyxFdpU फिल्म 'फाइटर' को रिलीज़ से पहले गल्फ देशों में बैन किया गया है || 'Fighter' Starring Hrithik Roshan and Deepika Padukone Reportedly Banned in Gulf Countries Ahead of Release - Motivation Stories

फिल्म ‘फाइटर’ को रिलीज़ से पहले गल्फ देशों में बैन किया गया है || ‘Fighter’ Starring Hrithik Roshan and Deepika Padukone Reportedly Banned in Gulf Countries Ahead of Release

‘Hrithik Roshan और Deepika Padukone की आगामी फिल्म ‘Fighter’ का गल्फ देशों में रिलीज़ से पहले बैन हो गया है, यह जानकरी निर्माता और फिल्म विशेषज्ञों गिरीश जोहर और श्रीधर पिल्लई ने साझा की है।

 

 

‘Fighter’ Starring Hrithik Roshan and Deepika Padukone Reportedly Banned in Gulf Countries Ahead of Release

 

Hrithik Roshan Fighter

आगामी फिल्म ‘Fighter’, जिसमें हृतिक रोशन और दीपिका पादुकोण हैं, की रिलीज़ से कुछ दिन पहले यह सुना जा रहा है कि इसे गल्फ देशों में बैन कर दिया गया है। निर्देशक-निर्माता सिद्धार्थ आनंद द्वारा बनाई गई इस हवाई क्रिया फिल्म को गुल्फ के सभी देशों में रिलीज़ करने से मना कर दिया गया है, इसकी जानकारी निर्माता-फिल्म विशेषज्ञ गिरीश जोहर और व्यापार विश्लेषक श्रीधर पिल्लई ने दी है। हालांकि, इस समय तक यूएई एक अपशिष्ट है। इस बैन के बारे में और विवरण अभी तक प्राप्त नहीं हुआ है।

‘Fighter’ के निर्माता ने फिल्म की प्रमोशन का कार्यक्रम रखा है। 23 जनवरी को, उन्होंने एक ‘बीहाइंड-द-सीन्स’ वीडियो का अनावरण किया।

23 जनवरी को, निर्माता और फिल्म विशेषज्ञ गिरीश जोहर और व्यापार विश्लेषक श्रीधर पिल्लई ने अपने संबंधित एक्स (पूर्व में ट्विटर) पेजों पर पुष्टि की कि ‘Fighter’ को सभी गल्फ देशों के बारे में ‘आधिकारिक रूप से’ बैन कर दिया गया है, यूएई को छोड़कर। जोहर ने पुष्टि की कि ‘Fighter’ को यूएई में PG 15 वर्गीकरण के साथ रिलीज़ किया जाएगा। बैन के बारे में निर्माता द्वारा आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं की गई है।

सिर्फ ‘Fighter’ ही नहीं, पहले ही ‘Kaathal – The Core’ मम्मूटी, थलापथी विजय की ‘Beast’, ‘Sita Ramam’, तमिल फिल्म ‘FIR’ और मोहनलाल की ‘Monster’ को भी बैन किया गया था। गल्फ देश फिल्मों की रिलीज़ पर इनके पैरामीटर्स के अलग-अलग परिप्रेक्ष्यों को देखकर निर्णय लेते हैं, जिसमें इस्लामिस्ट्स को प्रतिष्ठान्वित करना, LGBTQ सामग्री और धार्मिक कारणों पर आधारित है।

‘FIGHTER’ के बारे में सब कुछ

‘Fighter’ एक हवाई क्रिया फिल्म है जिसका निर्देशक सिद्धार्थ आनंद है। इसमें हृतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर हैं। फिल्म की कहानी रामन चिब्ब और सिद्धार्थ आनंद द्वारा संयुक्त रूप से लिखी गई है। करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, तलत अजीज, संजीव जैसवाल, ऋषभ साहनी और आशुतोष राणा भी समर्थनीय कास्ट का हिस्सा हैं। वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, यह हवाई क्रिया फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट लगभग 250 करोड़ रुपये है।

Read More: –

Nayanthara’s Annapoorani removed from Netflix

Memorable Moments: Hrithik Roshan’s Journey

Halle Bailey and Rapper DDG Welcome Baby Boy Named Halo

Leave a Comment

Valentine’s Day 2024: – Wishes, Massage and Quotes Happy Kiss Day 2024: – Wishes, Status, Massage and Images Happy Hug Day: – Status, Massage and Wishes Promise Day Quotes, Whises, Message Happy Teddy Day my love wishes and Message