google-site-verification=dALbhPQRfhM_3Hl6SH_6JxEBMMslI_Ih-VtFsyxFdpU "अन्नपूरणी" विवाद: नयंथारा की फिल्म पर भगवान राम के अपमान का आरोप, Netflix से हटाई गई || Nayanthara's Annapoorani removed from Netflix - Motivation Stories

“अन्नपूरणी” विवाद: नयंथारा की फिल्म पर भगवान राम के अपमान का आरोप, Netflix से हटाई गई || Nayanthara’s Annapoorani removed from Netflix

नयनथारा की फिल्म “अन्नपूरणी” को भगवान राम का अपमान करने का आरोप होने के कारण Netflix से हटाया गया है, जिस पर निर्माता कंपनी Zee Studios ने माफी मांगी है।

 

 

Nayanthara’s Annapoorani removed from Netflix

 

फिल्म “अन्नपूरणी” के प्रसारण पर OTT प्लेटफ़ॉर्म Netflix पर हाल ही में तमिल फिल्म अभिनेत्री नयनथारा की चर्चा और विवाद बढ़ रहा है। फिल्म को कुछ समय पहले प्रदर्शित किया गया था, तब से यह विवादों में घिरी हुई है। फिल्म के निर्माताओं और स्टार कास्ट को भगवान राम का अपमान करने का आरोप लगाया गया है। इस बीच, फिल्म के खिलाफ बढ़ते प्रतिरोध को देखते हुए Netflix India ने नयनथारा की फिल्म को OTT प्लेटफ़ॉर्म से हटा दिया है।

अपराधियों ने यह दावा किया है कि फिल्म के निर्माताओं ने भगवान राम को एक मांसाहारी के रूप में प्रदर्शित किया है, जिसके कारण कई लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। फिल्म में यह बताया जाता है कि भगवान राम ने वनवास के दौरान मांस खाया था। जब से यह सीन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, “अन्नपूरणी” विवादों में घिरी हुई है। और ऐसा लगता है कि विवाद बढ़ने के बाद, Netflix ने लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म को अपने प्लेटफ़ॉर्म से हटा दिया है।

Zee Studios ने माफी मांगी

तेजी से विरोध का सामना करने के बाद, “अन्नपूरणी” के निर्माता और उत्पादन संस्थान Zee Studios ने माफी मांगी है। “हम फिल्म के सह-निर्माता के रूप में हिन्दू और ब्राह्मण समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं रखते हैं और इसके लिए हम यहां से उन समुदायों की भावनाओं में उत्पन्न किए गए कष्ट और चोट के लिए माफी चाहते हैं,” जी स्टूडियोज़ ने अपने आधिकारिक बयान में कहा।

“अन्नपूरणी” के निर्देशक निलेश कृष्णन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नयनथारा के अलावा सत्यराज, जय, और अच्युत कुमार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। “अन्नपूरणी” एक शेफ और उसके जीवन के चारित्रिक के आस-पास घूमती है।

Read More: –

Memorable Moments: Hrithik Roshan’s Journey

Halle Bailey and Rapper DDG Welcome Baby Boy Named Halo

Diljit Dosanjh: Releases ‘Love Ya’ on His 40th Birthday

Thandel: First Glimpse into Naga Chaitanya and Sai Pallavi’s Film

Leave a Comment

Valentine’s Day 2024: – Wishes, Massage and Quotes Happy Kiss Day 2024: – Wishes, Status, Massage and Images Happy Hug Day: – Status, Massage and Wishes Promise Day Quotes, Whises, Message Happy Teddy Day my love wishes and Message