google-site-verification=dALbhPQRfhM_3Hl6SH_6JxEBMMslI_Ih-VtFsyxFdpU प्रेम, सहनशीलता और न्याय की दिलचस्प कहानी || Ambajipeta Marriage Band movie review - Motivation Stories

प्रेम, सहनशीलता और न्याय की दिलचस्प कहानी || Ambajipeta Marriage Band movie review

अंबाजीपेटा मैरिज़ बैंड एक खूबसूरती से बनी फिल्म है जो हंसी और भावना को सुगमता से मिलाती है, प्रेम, सहनशीलता और सामाजिक न्याय पर एक समृद्ध कथा प्रदान करती है।

 

 

प्रेम, सहनशीलता और न्याय की दिलचस्प कहानी || Ambajipeta Marriage Band movie review

 

Ambajipeta Marriage Band Review: अंबाजीपेटा मैरिज़ बैंड ने डायरेक्टर दुष्यंत कटिकानेनी के लिए एक प्रभावी डेब्यू की है, जो अपने कहानी से सामान्यता को पार करता है। यह एक कठिन सामाजिक समस्याओं को जीवंत कहानी के साथ संतुलित रूप से मिलाता है। निर्देशक का निर्देश विषय के प्रति मेलोड्रामा को छोड़कर एक सबसे वास्तविक चित्रण की ओर बढ़ने का चयन करना, यह तारीफ के लायक है। इस दृष्टिकोण ने फिल्म को वास्तविकता और गहराई के साथ योजना बनाने में मदद की है, जिससे कहानी प्रभावी हो जाती है।

सुहास, कलर फोटो और राइटर पद्मनाभम के प्रसिद्धि के साथ, जिनका मुख्य भूमिका है, उनकी बहादुरी और ताक़तवरता को देखकर फिल्म को बहुतायत और गहराई देने में फायदा हो रहा है। मल्ली की भूमिका का विवेचनशील और शक्तिशाली है, उसके पात्र के आंतरिक संघर्षों को प्रभावी ढंग से दिखाती है। सरन्या प्रदीप, जो पद्मा के रूप में है, ने मजबूत प्रदर्शन किया है (खासकर दूसरे हाफ में), एक कठिन सामाजिक परिवेश में एक महिला की सहनशीलता और साहस को दर्शाते हुए। शिवानी नगरम, जो लक्ष्मी की भूमिका में है, ने एक युवा प्रेमी की भूमिका को खूबसूरती से निभाया है, और नितिन प्रसन्ना ने वेंकट के रूप में एक न्यूआंस भरी प्रदर्शन किया है। ये चित्रण कहानी में विशेषता जोड़ते हैं।

बैंड के सदस्यों के जीवन में और पहले हाफ में पद्मा को अधिक प्रमुख बनाकर फिल्म का कथा और भी ऊर्जावान हो सकता था। फिल्म को एक और बारीकी से समृद्धि देने में यह सहारा मिलता। तकनीकी दृष्टिकोण से, फिल्म में उत्कृष्टता है। शेकर चंद्र का संगीत सावधानीपूर्वक कहानी में मिलाया गया है, जिससे कहानी की भावनात्मक भार पर बोझ नहीं आता है। चित्रण, उत्पादन डिज़ाइन, और कॉस्ट्यूम्स गाँवीण स्थान को वास्तविक रूप से पुनर्निर्माण करते हैं, जिससे दर्शकों को अंबाजीपेटा की दुनिया में डाल दिया जाता है।

फिल्म का जातिवाद और समाजिक नॉर्म्स के साथ व्यावहारिक और अदृढ़ तरीके से कृपया करना उदार और अदृढ़ है। यह भेदभाव और अत्याचार की कड़ी सच्चाई को दिखाने से घबराहट नहीं करता है। हालांकि, यह कहानी और पात्र स्वाभाविक रूप से अपना संदेश साझा करने की अनुमति देते हैं।

अंबाजीपेटा मैरिज़ बैंड एक खूबसूरती से बनाई गई फिल्म है जो हंसी और भावना को सावधानी से मिलाती है। इसकी शानदार कहानी, गाँवीण जीवन की वास्तविकता में निहित, मजबूत प्रदर्शन और उच्च उत्पादन मूल्यों के साथ, उसे एक ऐसी फिल्म बनाती है जो उन लोगों के लिए देखने लायक है जो मनोरंजन और ज्ञान की तलाश में हैं।

 

Read More: –

‘HiraMandi’: Sanjay Leela Bhansali’s Latest Web Series Creating a Buzz

Anand Mahindra Applauds Filmfare for Recognizing ’12th Fail’ with Awards

‘Despicable Me 4’ Unveils July 3 Theatrical Release

Nayanthara’s Annapoorani removed from Netflix

Leave a Comment

Valentine’s Day 2024: – Wishes, Massage and Quotes Happy Kiss Day 2024: – Wishes, Status, Massage and Images Happy Hug Day: – Status, Massage and Wishes Promise Day Quotes, Whises, Message Happy Teddy Day my love wishes and Message