google-site-verification=dALbhPQRfhM_3Hl6SH_6JxEBMMslI_Ih-VtFsyxFdpU रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या की निर्देशित 'लाल सलाम' || Lal Salaam trailer: Rajinikanth's Daughter Aishwarya's Directorial Debut with Superstar's Cameo - Motivation Stories

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या की निर्देशित ‘लाल सलाम’ || Lal Salaam trailer: Rajinikanth’s Daughter Aishwarya’s Directorial Debut with Superstar’s Cameo

रजनीकांत की बेटी, ऐश्वर्या, ने महानगरीय तारा के विस्तृत कैमियो के साथ सबसे प्रतीक्षित खेल नाटक “लाल सलाम” का निर्देशन किया।

 

 

Lal Salaam trailer: Rajinikanth’s Daughter Aishwarya’s Directorial Debut with Superstar’s Cameo

 

News about Lal Salaam

रजनीकांत, विष्णु विषाल और विक्रांत की सबसे प्रतीक्षित खेल नाटक आज, 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। इस फिल्म का निर्देशन ऐश्वर्या रजनीकांत ने किया है, जिसमें थालाइवर एक बड़े कैमियो रोल में हैं। इसकी बहुत-बहुत प्रतीक्षित रिलीज़ से पहले, ऐश्वर्या के पूर्व पति और अभिनेता धनुष ने फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं।

‘लाल सलाम’ ऐश्वर्या की वापसी निर्देशक के रूप में है। इसमें विष्णु विषाल, विक्रांत, धन्या बालकृष्णन, विवेक प्रसन्ना और के.एस. रवि कुमार हैं। शुक्रवार को, धनुष ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर फिल्म के लिए शौचालय दिया। उन्होंने लिखा, “लाल सलाम आज से (sic)”।

पिछले 5 फरवरी को, धनुष ने ‘लाल सलाम’ का ट्रेलर साझा किया और लिखा, “टीम को शुभकामनाएं। भगवान आपकी रक्षा करें। #सुपरस्टार #थलाइवर (sic)”।

हिंदुस्तान टाइम्स के हाल ही में एक साक्षात्कार में, ऐश्वर्या ने अपने पिता को निर्देशन करने का अनुभव को ‘मास्टरक्लास’ कहा। उन्होंने एआर रहमान की प्रशंसा भी की, उन्हें ‘फकीर’ कहा, जो सच्चाई और ईमानदारी को बोधित करते हैं।

जब उनसे उनके पिता के साथ काम करने के बारे में पूछा गया, तो ऐश्वर्या ने कहा, “अप्पा को निर्देशित करना मेरे जीवन का एक ऐसा काम था जिसे मैंने शुरू करने के लिए कभी नहीं सोचा था, यह एक आशीर्वाद था। उनके साथ हर एक दिन एक मिनी मास्टरक्लास था – वे सेट पर अपने आप को कैसे संभालते हैं और उन्हें एक पेशेवर, उद्यमी, उद्योग के रूप में कैसे एक कलाकार बनाते हैं।

‘लाल सलाम’ की कहानी की रिपोर्टेडली समूहीकरण में साम्प्रदायिक तनाव और क्रिकेट के बीच की जाती है, जिसमें सम्प्रदायिक सद्भाव को जोर दिया जाता है। इस फिल्म में सेन्टिल, जीविता, थाम्बी रामैया, विष्णु विषाल, विक्रांत, आनंदिका सनीलकुमार, विवेक प्रसन्ना और ठंगादुरै शामिल हैं।

 

Read More: –

Ambajipeta Marriage Band movie review

‘HiraMandi’: Sanjay Leela Bhansali’s Latest Web Series Creating a Buzz

Anand Mahindra Applauds Filmfare for Recognizing ’12th Fail’ with Awards

 

Leave a Comment

Valentine’s Day 2024: – Wishes, Massage and Quotes Happy Kiss Day 2024: – Wishes, Status, Massage and Images Happy Hug Day: – Status, Massage and Wishes Promise Day Quotes, Whises, Message Happy Teddy Day my love wishes and Message