google-site-verification=dALbhPQRfhM_3Hl6SH_6JxEBMMslI_Ih-VtFsyxFdpU "तेरी बातों में आइशा उलझा जिया" - शाहिद कपूर और कृति सैनन के संग नई कॉमेडी || Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya movie review: - Shahid Kapoor and Kriti Sanon's Delightful Rom-Com - Motivation Stories

“तेरी बातों में आइशा उलझा जिया” – शाहिद कपूर और कृति सैनन के संग नई कॉमेडी || Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya movie review: – Shahid Kapoor and Kriti Sanon’s Delightful Rom-Com

“तेरी बातों में आइशा उलझा जिया” (TBMAUJ) में शाहिद कपूर और कृति सैनोन की जोड़ी का आगाज़ हो गया है, जो कि एक रोमांटिक कॉमेडी है। फिल्म की कहानी एक आदमी के बारे में है जो एक रोबोट से प्यार करता है।

 

 

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya movie review: – Shahid Kapoor and Kriti Sanon’s Delightful Rom-Com

 

शाहिद कपूर और कृति सैनोन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म “तेरी बातों में आइशा उलझा जिया” (TBMAUJ) इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई। इस फिल्म का निर्देशन अमित जोधी और अराधना साह ने किया है, जो एक आदमी की कहानी को बताती है जो एक रोबोट से प्यार करता है। रिलीज़ से कुछ घंटे पहले, शाहिद की पत्नी, मीरा राजपूत, ने एक विशेष स्क्रीनिंग को देखा और यहाँ उनकी क्या राय है, वह यहाँ दिया है।

 

मीरा राजपूत की समीक्षा

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर, मीरा ने फिल्म की एक तस्वीर साझा की, जिसमें शाहिद और कृति दिखाई दे रहे हैं, और लिखा, “पूरी हँसी की बरसात! एक्सट्रा धमाल के बाद का मनोरंजन! प्यार, हंसी, मस्ती, नाच और अंत में दिल को छूने वाला संदेश।”

प्रमुख अभिनेताओं के प्रदर्शन का समीक्षा करते हुए, उन्होंने लिखा, “@kritisanon आपने परफेक्ट अदाकारी की। @shahidkapoor ओजी लवर-बॉय, आपकी तरह कोई नहीं है। आपने मेरा दिल पिघला दिया।”

 

फिल्म के विशेष प्रीमियर

फिल्म के लिए एक विशेष प्रीमियर शुक्रवार को हुआ था और अभिनेता जोड़े के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी स्क्रीनिंग में शामिल हुए। कृति, जो फिल्म में एक रोबोट का किरदार निभाती है, उसने काले टॉप और हरी पैंट्स में सामान्य दिखाई। इस आयोजन में उनकी बड़ी बहन नूपुर सानोन भी उपस्थित थीं, जो एक ड्रेस में प्यारी लग रही थीं। शाहिद के साथ उनकी पत्नी मीरा, भाई ईशान खट्टर और मां नीलिमा आजीम भी मौजूद थे।

 

“तेरी बातों में आइशा उलझा जिया” के बारे में

शाहिद कपूर एक रोबोट वैज्ञानिक का किरदार निभाते हैं जो भावनाओं का अनुभव करता है और अंत में कृति के किरदार, एक उच्चतम बुद्धिमत्ता वाली महिला रोबोट, सिफरा से शादी करता है। ट्रेलर दिखाता है कि वह रोबोट के लिए गिरता है, और उसके बारे में सच्चाई जानने के बाद भी उसके प्रति उत्साही बना रहता है। “तेरी बातों में आइशा उलझा जिया” को अमित जोशी और अराधना साह द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। इसे दिनेश विजयन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने निर्मित किया है। फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई और इसमें बृहत्तर अभिनेता धर्मेंद्र भी हैं।

 

Read More: –

Guntur Kaaram: Mahesh Babu’s Film to Release on Netflix India

Lal Salaam trailer: Rajinikanth’s Daughter Aishwarya’s Directorial Debut with Superstar’s Cameo

Ambajipeta Marriage Band movie review

 

Leave a Comment

Valentine’s Day 2024: – Wishes, Massage and Quotes Happy Kiss Day 2024: – Wishes, Status, Massage and Images Happy Hug Day: – Status, Massage and Wishes Promise Day Quotes, Whises, Message Happy Teddy Day my love wishes and Message