“ऐ वतन मेरे वतन” – एक भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की कहानी || ‘Ae Watan Mere Watan’ Trailer Starring Sara Ali Khan Released

“ऐ वतन मेरे वतन” एक देशभक्ति और उत्साह से भरी हुई फिल्म है जो 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन की कहानी को प्रस्तुत करती है। इस फिल्म में सारा अली खान ने मुख्य भूमिका निभाई है जो देश की आजादी के लिए लड़ते हुए दिखाई गई हैं।

 

 ‘Ae Watan Mere Watan’ Trailer Starring Sara Ali Khan Released

 

Sara Ali Khan’s Ae Watan Mere Watan trailer out

प्राइम वीडियो इंडिया ने सोमवार को “ऐ वतन मेरे वतन” का ट्रेलर रिलीज किया, जिसमें सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का कहानी 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन के वातावरण में है। इस ट्रेलर में सारा के किरदार, उषा, ब्रिटिश साम्राज्य से देश को मुक्त करने के लिए लड़ते हुए दिखाए गए हैं।

ट्रेलर दर्शकों को पूर्व-स्वतंत्रता काल में ले जाता है, जहां 22 साल की उषा, बॉम्बे की एक कॉलेज गर्ल, भारत को आज़ादी प्राप्त करने में मदद के लिए अपने योगदान को प्रस्तुत करती है, और एक अंडरग्राउंड रेडियो स्टेशन की स्थापना करती है जो भारत के छोड़ो आंदोलन को प्रेरित करने वाली आग बन जाती है। उषा की यात्रा के माध्यम से, ट्रेलर भारत के स्वतंत्रता की लड़ाई में देश के युवाओं की साहस, त्याग और संवेदनशीलता को हाइलाइट करता है।

यह फिल्म वास्तविक घटनाओं पर आधारित है और भारत की स्वतंत्रता के लिए एक महत्वपूर्ण अध्याय को चित्रित करती है। “ऐ वतन मेरे वतन” एक धारात्मक ध्रुवार्थ नाटक है, जो धारमेटिक एंटरटेनमेंट का निर्माण है, फिल्म का निर्माण करने वाले हैं करण जोहर और अपूर्वा मेहता और सोमेन मिश्रा। इसे कन्नन अय्यर ने निर्देशित किया है, जिसमें सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, अलेक्स ओ’ नेल और आनंद तिवारी के महत्वपूर्ण भूमिकाओं के साथ एमरान हाशमी की विशेष अतिथि भूमिका भी है। फिल्म की लेखन की जिम्मेदारी कन्नन और दराब फारूकी ने संभाली है।

“ऐ वतन मेरे वतन” का प्रीमियर मार्च 21 को प्राइम वीडियो पर होगा, भारत में हिंदी में और तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ में डब के साथ 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगा।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, सारा ने कहा, “ऐ वतन मेरे वतन में एक इतनी शक्तिशाली चरित्र का प्रस्तुतिकरण अल्फाज़ों से बाहर की एक मान्यता रही है। मेरे किरदार की आत्मा को अभिव्यक्त करना और उसकी चेतना में डूबना और समझना कि उसे क्या प्रेरित करता है और प्रेरित करता है, यह नम्रतापूर्वक और सशक्त कर रहा है। फिल्म एक यादगार देशभक्ति की कहानी है, जिसमें अनगिनत अनजाने हीरोज़ के त्यागों को गौरवित किया जाता है और मानव आत्मा की दृढ़ता का प्रमाण है।” उन्होंने निर्देशक कन्नन अय्यर, धारात्मिक एंटरटेनमेंट टीम और प्राइम वीडियो को इस सिनेमाटिक यात्रा का हिस्सा बनाने के अवसर के लिए अत्यंत कृतज्ञ हैं। “ऐ वतन मेरे वतन” देश की अद्भुत आत्मा का जश्न मनाती है, विशेष रूप से युवा की, और वह मार्च 21 को इस कहानी को विश्वभर के दर्शकों के साथ साझा करने के लिए उत्सुक है।

 

Read More: –

Kareena Kapoor Khan’s Show-Stopping Looks at Ambani Pre-Wedding Celebration

Vignesh Shivan Shares Post Featuring Nayanthara After Instagram ‘Unfollow’ Rumors

The Indrani Mukerjea Story: Buried Truth Reviews

Leave a Comment

Holi Happiness: Kiara & Sidharth’s Radiant Selfie on Instagram Taapsee Pannu Weds Mathias Boe Neha Malik Holi Celebrations share boldness pic Instagram holi wishes in hindi एक छोटी सी प्यार की कहानी – short love story in hindi