द गोट लाइफ :- The Goat Life: Prithviraj Sukumaran’s Upcoming Film

पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में हैं आने वाली फिल्म “द गोट लाइफ” में, जो नजीब की यात्रा की सच्ची कहानी पर आधारित है, लोकप्रिय उपन्यास “आड़ुजीविथम” से। ब्लेसी द्वारा निर्देशित और एआर रहमान की संगीत दिशा, यह फिल्म 28 मार्च को रिलीज होने वाली है।

 

 

The Goat Life: Prithviraj Sukumaran’s Upcoming Film

 

News about The Goat Life, trailer and Prithviraj Sukumaran

पृथ्वीराज सुकुमारन की आगामी फिल्म ‘द गोट लाइफ’ को काफी समय से लोगों की उत्कृष्ट प्रतीक्षा थी। अंततः, 9 मार्च को, इस प्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर जनता के सामने प्रकट किया गया। प्रित्वीराज सुकुमारन ने मुख्य भूमिका में नजीब के रूप में दिखाई दी है, यह फिल्म एक सच्ची कहानी से प्रेरित है और 28 मार्च को रिलीज के लिए निर्धारित है।

फिल्म एक कहानी है जो वास्तविक जीवन नजीब (सुकुमारन द्वारा निभाई गई) और उसकी अवास्तविक यात्रा के चारों ओर घिरी है, जो एक बेहतर जीवन की खोज में संघर्षों से भरी हुई है। यह फिल्म मलयालम साहित्यिक जगत की सबसे लोकप्रिय बेस्टसेलर किताब ‘आड़ुजीविथम’ पर आधारित है, जिसे 12 विभिन्न भाषाओं में अनुवादित किया गया है, जिनमें विदेशी भाषाएं भी शामिल हैं। इसे प्रसिद्ध लेखक बेन्यामिन ने लिखा है, यह एक युवा व्यक्ति, नजीब, की जीवन की सच्ची कहानी का अनुसरण करती है, जो 90 के दशक की शुरुआत में उत्तर के हरित तटों से बाहर जाकर बेहतर भविष्य की खोज में प्रवास करता है।

‘द गोट लाइफ’ पर अपने अनुभव को साझा करते हुए, पृथ्वीराज सुकुमारन ने कहा, “यह लम्बी यात्रा थी और यह आसान नहीं था; एक दशक लंबी प्रतीक्षा के बाद, दर्शकों को हमारे मेहनत और संघर्ष का फल देखने को मिलता है। कोविड दिनों से लेकर आज तक, ‘द गोट लाइफ’ एक अप्रत्याशित और एक अविस्मरणीय यात्रा रही है। ब्लेसी सर के दृष्टिकोण का हिस्सा बनना और एक ऐसे माहेर जैसे आर रहमान को संगीत को जीवंत करने का दृश्य देखना सम्मान की बात है। ‘द गोट लाइफ’ हमारे लिए बस एक फिल्म से अधिक है, यह एक कहानी है जो हमारे दिलों को छू गई है और हमें हमेशा के लिए याद रहेगी। हम आशा करते हैं कि दर्शक भी ऐसा ही महसूस करेंगे।”

‘द गोट लाइफ’ को विजुअल रोमांस द्वारा निर्मित किया गया है, जिसमें हॉलीवुड अभिनेता जिमी जीन-लुई, भारतीय अभिनेत्रियों जैसे कि अमला पौल और के आर गोकुल, साथ ही प्रसिद्ध अरब अभिनेता जैसे कि तालिब अल बलूशी और रिक अबी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। आगामी फिल्म की संगीत निदेशन और ध्वनि डिजाइन का काम एकेडमी पुरस्कार विजेता एआर रहमान और रेसुल पूकुट्टी ने किया है।

 

Read More: –

Seo In Young Signs with New Agency Amid Divorce Reports

Onew Reportedly Set to Depart SM Entertainment Following Taemin’s Exit from SHINee

Actress Kim Bo Ra to Marry Director Jo Bareun: June Wedding Confirmed

‘Ae Watan Mere Watan’ Trailer Starring Sara Ali Khan Released

Leave a Comment

Holi Happiness: Kiara & Sidharth’s Radiant Selfie on Instagram Taapsee Pannu Weds Mathias Boe Neha Malik Holi Celebrations share boldness pic Instagram holi wishes in hindi एक छोटी सी प्यार की कहानी – short love story in hindi