इंद्राणी मुखर्जी की कहानी: गाढ़ सच्चाई || The Indrani Mukerjea Story: Buried Truth Reviews

“The Indrani Mukerjea Story: Buried Truth” एक रोंचक डॉक्यूसीरी है जो नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। इसमें शीना बोरा की गायबी और हत्या के चौंकानेवाले मामले की जांच की गई है, जिसे उसकी मां इंद्राणी मुखर्जी के द्वारा किया गया था। इस सीरीज़ में, साक्षात्कार, रिकॉर्डिंग और विशेषज्ञ टिप्पणियों के माध्यम से मामले की जटिल जाल को समझाया गया है।

 

 

The Indrani Mukerjea Story: Buried Truth Reviews

 

News about Indrani Mukerjea

“इंद्राणी मुखर्जी की कहानी: गाढ़ सच्चाई” भारत की सबसे चौंकानेवाली अपराधों में से एक की पोषक है, जो एक डिसेप्शन, हत्या और परिवार चालाकी की कहानी में दर्शकों को खींचता है, जो क्लासिक मेलोड्रामाओं और हार्ड-बॉइल्ड फिक्शन की कहानियों के प्लॉट लाइन को दावत देता है। 2012 में शीना बोरा की गायबी के मध्य मुंबई को उसकी गंदगी और बेहद विचित्रता से उत्तेजित कर दिया, और उसकी खोज को तीन साल बाद ही मिला, जब मुंबई पुलिस को एक गुमनाम सूचना मिली।

मुखर्जी की माँ, आईएनएक्स मीडिया चैनल की संस्थापक इंद्राणी मुखर्जी, ने दावा किया कि बोरा अमेरिका चली गई हैं, जिसका तात्पर्य था कि वह अपने प्रेमी राहुल से बच निकली थी – जो इंद्राणी मुखर्जी के तीसरे विवाह से मीडिया कार्यकारी पीटर मुखर्जी के धाई-पुत्र थे। इंद्राणी मुखर्जी का दूसरा विवाह व्यापारी संजीव खन्ना के साथ हुआ था।

2015 में, मुंबई के पास एक जली हुई लाश मिली, जिसका डीएनए टेस्टिंग द्वारा बोरा की मान्यता बताई गई। हत्या को कथित रूप से इंद्राणी मुखर्जी, खन्ना और मुखर्जी परिवार के चालक श्यामवर राय द्वारा किया गया था। केंद्रीय जांच ब्यूरो ने मामले को नकारात्मक रूप से उपवेक्षित कर लिया था क्योंकि मुंबई पुलिस के पीटर मुखर्जी की संलिप्तता पर आरोप थे। बाद में उन्हें एक सह अभियुक्त के रूप में नामित किया गया था।

मुकर्जी परिवार की गोपनीयता के बाद मुकर्जी शीना बोरा को उसकी बेटी के रूप में पारित करते हैं और यह एक और उत्तेजना पूर्ण ट्विस्ट जोड़ते हैं। इंद्राणी मुखर्जी स्वयं ही इसे दर्शकों के लिए सबसे रोचक बनाती हैं। एक पाठ कार्ड हमें बताता है कि चार आरोपियों से सीरीज में भाग लेने के लिए संपर्क किया गया था। केवल इंद्राणी मुखर्जी सहमत होती हैं।

एक गहरी लाल-भारी साड़ी में ड्रेस अप करके और कैमरे में एक अनन्वित नज़र के साथ, मुकर्जी अनरैवल्स – या खोल देते हैं – निर्देशक ऊराज बहल और शाना लेवी के सामने। मुखर्जी अपने आत्माघाती बयान देते हैं जो सचेत रहने के लिए होंगे जिन्हें संघर्ष नहीं किया गया है। इसे अंतर्निहित साक्ष्य कहने के लिए निर्देशकों के अनुसार प्राथमिक निर्मित है।

उसके बारे में उसकी आत्म-पुनर्वास मिशन, जिसमें आत्मजीविता: “मुझे लगता है कि लोग एक महिला की आशा थीं जो वास्तव में अवसाद में हैं। मैं किस प्रकार के लिए पश्चाताप करूँ जो मैंने नहीं किया है?” उसके पहले पति सिद्धार्थ दास के बारे में, जिन्होंने शीना और मेखाइल बोरा का कानूनी पिता था: “वह सिर्फ एक बहुत ही साधारण आदमी हैं।”

इसके बारे में पीटर मुखर्जी, जिन्होंने 2019 में उससे तलाक लिया था: “पीटर अंत में, बिल्कुल भी उत्तम नहीं था।”

इसके बारे में मेखाइल बोरा, जिसने भी उसे हत्या करने का आरोप लगाया: “वह एक whinger, एक सुस्त पीठ, झूठा है।”

उस व्हाट्सएप समूह के बारे में जिसे वह न्याय के लिए बनाया गया है, जिसका नाम न्याय के लिए है: “मुझे इसे न्याय के लिए बदलना होगा।”

Leave a Comment

Holi Happiness: Kiara & Sidharth’s Radiant Selfie on Instagram Taapsee Pannu Weds Mathias Boe Neha Malik Holi Celebrations share boldness pic Instagram holi wishes in hindi एक छोटी सी प्यार की कहानी – short love story in hindi