mysterious story in hindi

एक छोटे गाँव में रहने वाले लोगों के बीच एक अजीब सी घटना होती है। वे सुनते हैं कि रात को किसी अजनबी आवाज़ सुनाई देती है, जो उन्हें डरावनी लगती है।

एक रोज़, गाँव के पास के जंगल में एक व्यक्ति की लाश मिलती है। लोगों के बीच इसके बारे में अफवाहें फैलती हैं कि यह उसी आवाज़ के संबंध में हो सकती है।

एक जांच के दौरान, पुलिस को एक रहस्यमय मंदिर मिलता है जो गाँव के पास है। यहाँ, वे एक पुरानी पुस्तक और विचित्र चिन्हों वाले दीवारों के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं।

गाँव के पुराने वृद्ध ने बताया कि यह मंदिर प्राचीन समय में एक राजा के अत्याधुनिक सेनापति के लिए बनाया गया था, जिसने यहाँ रहस्यमय और चमत्कारिक यन्त्रों का उपयोग किया था।

जब उन्होंने यहाँ से गायब होने की खोज की, तो उनकी लाश मिली, लेकिन उनके साथ कोई आधा सबूत नहीं मिला। इसके बाद, उनके सेनापति की मृत्यु के बारे में भी रहस्यमय अफवाहें छाई रहती हैं।

आखिरकार, गाँव के लोग यहाँ के रहस्य को सुलझाने के लिए मिलते हैं, और वे जानते हैं कि वहाँ कुछ अद्भुत संचालन और यांत्रिक उपकरण चालू थे, जो आज भी रहस्यमय हैं।

इस रहस्यमय कहानी का अंत रहस्यमय ही रहता है, और गाँव के लोग अब भी उसे सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आज तक यह उनके लिए एक अनसुलझा रहस्य है।

READ MORE STORY